पैरामेडिकल कालेज की छात्रावास में छात्रा ने की आत्महत्या

जौनपुर के लाईन बाजार थाना क्षेत्र के पचहटिया स्थित पैरामेडिकल कालेज की छात्रावास में एक छात्रा के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सुचना से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रावास का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक जफराबाद थाना क्षेत्र के कल्यानपुर निवासी हिरतू निषाद की पुत्री आभा निषाद 21 लाइन बाजार थाना क्षेत्र के पचहटिया में स्थित कुंवर दास सेवा श्रम में पैरामेडिकल कालेज में नर्सिंग स्टाफ की छात्रा है। कुंवर दास सेवा श्रम आश्रम डा. शकुंतला यादव द्वारा संचालित होता है। जहां पैरामेडिकल कालेज एवं हास्पिटल संयुक्त रुप से संचालित होता है। आज सुबह जब आभा छात्रावास के कमरे से बाहर नहीं आई तो साथी छात्राओं ने सूचना स्टाप अधिकारियों को दी। जब आभा के कमरे को बाहर से देखा तो वह अंदर से बंद था लोगों को समझते देर नहीं लगी। तुरंत सूचना लाइन बाजार पुलिस को दी गयी। सूचना पर पहंची पुलिस छात्रावास के कमरे की वीडियो रिकार्डिंग कराते हुए दरवाजे को तुड़वाया तो बंद कमरे मे छात्रा आभा पंखे से लटकी थी। पुलिस ने शव को नीचे उतरवाने के बाद उसके घर पर सुचना दी, मौके पर परीजनो का रो-रोकर बुरा हाल है।

फिलहाल जौनपुर पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही की जांच की बात कही है। पुलिस आत्महत्या के पीछे की वजहो को तलासने मे जुटी है। फिलहाल पुलिस को छात्रा की मौत के कारणो का पता नही चल पाया है। अस्पताल संचालक शकुन्तला यादव भी छात्रा की मौत को आत्महत्या बताया है। मौके पर किसी तरह का कोई सुसाईट नोट भी नही मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *