एसपी ने होली पर मांगा अमन चैन का तोहफा

नई दिल्ली: होली के पर्व पर कासगंज जिले के एसपी, एएसपी, एसडीएम सीओ ने जनता से बहुत बड़ा तोहफा मांगा है। जिसे देकर जिले की जनता एवं सौहार्द को शांति मिलेगी और जनता होली का पर्व भी शांति व्यवस्था के बीच मनाएंगी। इस तोहफा को देने के लिए जनता आगे आई है और एसपी, एएसपी, एसडीएम, सीओ ने सर्वसमाज के साथ रहकर त्योहार शांति पूर्ण कराने की अपील की है।

मंगलवार को शहर के कृष्णा पैलेस में एसपी अशोक कुमार, एएसपी डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ आईपी सिंह की अध्यक्षता में होली पर्व को लेकर जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक की गई। उन्होंने जिले के लोगों से होली का त्योहार मिलजुल कर अमनचैन के साथ मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि सभी धर्म हमेशा आपसी प्रेम और भाईचारे का ही संदेश देते हैं। सभी को एक दूसरे के धर्म व त्योहार का आदर करना चाहिए। त्योहार में गड़बड़ी फैलाने की मंशा रखनेवालों को एसपी, एसडीएम ने खुले शब्दों में चेतावनी दी कि ऐसे लोगों पर जिला प्रशासन पैनी नजर रखे हुए है। चुनावी माहौल भी है और धारा 144 के साथ-साथ चुनाव आचार संहिता भी प्रभावी है। उन्होंने लोगों से होली शांति से संपन्न कराने का तोहफा भी मांगा है।

असामाजिक तत्वों एवं खुराफातों को चेतावनी दी कि शांति से खिलवाड़ करने वालों को जेल भेजा जाएगा। डीएम ने होली त्योहार पर जिले के सभी निकायों को निर्देश दिए हैं कि बिजली, पानी, साफ सफाई व्यवस्थाओं को चका चोंद रखी जाएं। जिससे किसी भी तरह की दिक्कत का सामना आम लोगों को न करना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *