युवती ने मांगा हक तो मिले लाट घुंसे

ग्रेटर नोएडा में नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के यूनिसेक्स सैलून(unisex salon) में दबंगों ने एक लड़की के साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी है। लड़की का कसूर बस इतना था की उसने अपने हक की कमाई मागीं थी । जिससे खफा मालिक ने अपने दोस्तो के साथ मिलकर लड़की को बड़ी ही बेरहमी से पीटा।

दरअसल पीड़ित युवती नोएडा की रहने वाली है और नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के यूनिक्स सैलून में काम करती थी। करीब 2 माह से इसका वेतन नही मिला था जिससे परेशान होकर युवती शनिवार को सैलून पहुंची और मालिक से अपना वेतन मांगने लगी। इसी दौरान उन लोगो मे बहस हो गयी और मामला इतना बढ़ गया कि दबंग सैलून मालिक अपने गुर्गों के साथ लड़की को पीटने पर उतारू हो गया। लड़की को वो सैलून से बाहर खींच कर ले गए और रोड पर ले जाकर लड़की की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान कोई लड़की को बाल पकड़कर गिरा रहा था तो कोई लाठी से लड़की को पीट रहा था। इस दौरान लड़की मदद की गुहार भी लगा रही थी लेकिन यहाँ इंसानियत इतनी शर्मशार थी कि लोग बचने की बजाए मोबाइल में वीडियो बना रहे थे। हालांकि एक दो लड़कों ने आकर बाद में दबंगो से लड़की को बचाया।

VIDEO: वेतन मांगोगे तो मालिक देगा लात और घुंसे !

इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह कुछ लड़के मिलकर एक युवती को बेरहमी से पीट रहे है। एक लड़का युवती के बाल खिंच कर उसको नीचे गिरा रहा है तो एक लाठी लेकर लड़की को पीट रहा है।

लकड़ी ने पुलिस को इसकी सूचना दी और लिखित में तहरीर भी दी। लेकिन पुलिस उसके बावजूद भी आरोपियों को गिरफ्तार करने में नाकाम रही। पुलिस पर बड़ा आरोप ये भी लग रहा कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उलटा उन्होंने लड़की को ही डाँटा ओर आरोपियों को बिना गिरफ्तार करे ही चली गयी। लेकिन घटना के दो दिन बाद जब ये वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस को आनन फानन में मुकदमा दर्ज करना पड़ा और आरोपी की तलाश की बात करने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *