सपना चौधरी के कार्यक्रम में हुआ जमकर हंगामा

मशहूर डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में दर्शको ने आवेश में आकर जमकर हंगामा किया. तो वहीँ सपना चौधरी ने कुछ देर का प्रोग्राम करके वहां से रावना हो गयी, सिटी एसडीएम राजेंद्र कुमार सेंगर ने कार्यक्रम को मद्देनजर रखते हुए मामले को सँभालते हुए हालात को काबू में संभाले रखा।

जिला कृषि विकास एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी द्वारा शहर के रेलवे स्टेडियम में संगीत संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें मशहूर डांसर सपना चौधरी को कार्यक्रम में शिरकत करनी थी। सपना चौधरी कल रात 9:30 बजे कार्यक्रम स्थल में पहुंचे जैसे ही कार्यक्रम शुरू हुआ वैसे ही रेलवे स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने आवेश में आकर हंगामा शुरू कर दिया। कार्यक्रम में व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस ने जो बैरी गेटिंग की थी, दर्शक उसे भी तोड़ कर और फलांग कर मंच तक पहुंचने लगे सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए पुलिस ने मंच को घेर लिया। लेकिन पब्लिक को रोकने में नाकाम रही। वहीं इस आपाधापी में सपना चौधरी ने भी कुछ चुनिंदा गानों पर डांस कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

आपको बता दें की स्थानीय प्रशासन की इस कार्यक्रम में बड़ी लापरवाही देखने को मिली क्योंकि जिस मंच पर सपना चौधरी का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। उसकी ऊंचाई काफी कम थी, जिसके पीछे के दर्शक नहीं देख पाए थे और उनका सब्र जवाब दे गया और देखते ही देखते भीड़ पुलिस और बैरिकेडिंग को जाते हुए लगातार आगे बढ़ती रही और कार्यक्रम करीब 30 से 35 मिनट में सिमट गया। यही नहीं कई बार पुलिस ने भीड़ को संभालने के लिए हल्के बल का भी प्रयोग किया इस दौरान अफरा-तफरी भी हुई। वहीं कई लोगों को चोटें भी लगी कार्यक्रम असफल होता देख सपना चौधरी ने सभी को धन्यवाद दिया और अपनी टीम के साथ फौरन ही कार्यक्रम स्थल से विदा हो गयीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *