PM मोदी ने एक के बदले 10 सर लाने का वादा किया था, कहाँ गया वादा ?

फीरोजाबाद: समाजवादी पार्टी के गढ़ माने जाने आगरा मंडल वाली सुहागनगरी फीरोजाबाद में आज समाजवादी पार्टी के दिग्गजों ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ हुंकार भरी। सिरसागंज में समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के साथ अध्यक्ष अखिलेश यादव व प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने मंच साझा किया।यहां के नसीरपुर में वीर चक्र विजेता करगिल युद्ध शहीद बृजलाल की प्रतिमा का अनावरण किया गया।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यहां पर एक्सप्रेस वे के कारण आज भारी भीड़ उमड़ी है। मैदान गाड़ी और जनता से भर गया। मैं नेताजी का आभार जताता हूं कि आप अपनों के बीच आये हैं। हम ब्रजलाल यादव के शौर्य को नमन करते हैं। शहीदों के सामान फौज घर लेकर आती थी। नेताजी ने फैसला बदला अब शहीद को घर लाया जाता है। यदि धैर्य सीखना है तो फौजियों को दीखिये। वर्तमान सरकार ने फौज को भी राजनीति में जोड़ दिया है। नेताजी ने फैसला किया कि सरकार की तरफ से शहीद को मदद देगें।

हमने 20 लाख की मदद दी। गाजीपुर में शहीद के बूढ़े माँ बाप से मिला तो उन्हें भी सममान का फैसला लिया। भाजपा की साढ़े चार साल की सरकार के दौरान 350 सैनिक शहीद हुए है। अब यह लोग उनकी शहादत की बात नहीं करते हैं। पीएम मोदी ने एक के बदले दस सर लाने का वादा किया था। कहाँ गया वादा। वन रैंक वन पेंशन पर भी कुछ काम नहीं किया। रक्षा विभाग का बजट कम कर बुलेट ट्रेन चलाने की तैयारी कर रहे। अब देश को बुलेट ट्रेन की नहीं फौजी को बुलेटफ्रूफ जैकेट चाहिए। भाजपा ने सेना का अपमान किया। जहां जवान दुखी है वहीं किसानों को बुरे हाल पर छोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *