प्रेमिका ने की अपने ही प्रेमी की हत्या

रायबरेली भदोखर थाना क्षेत्र के उत्तरपारा गांव में आज उस समय अफरा तफरी मच गई जब गांव के एक घर से चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो गांव का ही फूलचंद बुरी तरह से घायल हालत में मिला मामले की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई जांच में जुटी पुलिस ने मौके से ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

दरअसल जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के उत्तरपारा गांव के रहने वाले मृतक फूलचंद का गांव की ही रहने वाली कुसमा से प्रेम संबंध कई वर्षों से चल रहा था। बीती रात वह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था अचानक प्रेमिका का पति जग गया ये देखकर प्रेमिका ने पास पड़ी कुल्हाड़ी से फूलचंद पर हमला कर दिया। दोनों पति-पत्नी से घिरा प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिए सीएससी ले जाने लगे लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस बीच मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि भदोखर थाना क्षेत्र में एक अधेड़ की हत्या गांव के ही लोगों ने कर दी है शव को कब्जे में ले लिया गया है, आरोपियों की गिरफ्तारी कर लीयी गया है मामले की जांच भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *