फिल्म अभिनेता सनी देओल की दहाङ अब राजनीती में भी

फिल्म अभिनेता सनी देओल की राजनीति में एंट्री हो गई है. दिल्ली स्थित पार्टी हेडक्वार्टर में सनी ने बीजेपी की सदस्यता ली. पार्टी हेडक्वार्टर में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन ने उन्हें पार्टी में शामिल होने की पर्ची थमाई और फिर गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया. माना जा रहा कि बीजेपी उन्हें गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतार सकती है.

इस मौके पर सनी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार और अटल जी के साथ जुड़े थे, वैसे ही मैं अब मोदी जी के साथ जुड़ने आया हूं. मैं चाहता हूं कि मोदी अगले पांच साल और पीएम रहें, क्योंकि हम आगे बढ़ना चाहते हैं. देश के युवाओं को मोदी जैसे लोगों की जरूरत है. मैं इस परिवार से जुड़कर जिस तरह से भी जो कर सकता हूं, वो सब दिल से करूंगा.

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि कई सालों का पारिवारिक संबंध अब राजनीतिक संबंध बनने जा रहा है. 2008 में धर्मेंद्र पार्टी से सांसद थे. उनके पुत्र सनी देओल भी जनता के बीच रहकर अपनी राजनीतिक छाप लोगों के बीच छोड़ेंगे, ऐसा हम सभी को भरोसा है. सनी देओल ने जिस तरह से फिल्मों के जरिए सुरक्षाबलों को उत्साह बढ़ाया है, उसी तरह से वे राजनीतिक जीवन में भी अपनी पारी आगे बढ़ाएंगे.

हाल ही में सनी देओल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी. तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि सनी देओल भी कमल थाम सकते हैं. देओल परिवार से हेमा मालिनी पहले ही मथुरा से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं. 2014 में भी हेमा मालिनी ने मथुरा से जीत दर्ज की थी. हेमा मालिनी के पति धर्मेंद्र ने मथुरा पहुंचकर प्रचार भी किया था.

इस चुनाव में भी बॉलीवुड के कई चेहरे नजर आ रहे हैं. कांग्रेस ने मुंबई में छैयां-छैयां गर्ल उर्मिला मातोंडकर को चुनाव में उतारा तो बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के रामपुर से जया प्रदा और मथुरा से हेमा मालिनी को टिकट दिया है. हेमा मालिनी ने कहा है कि मैंने जो काम कराए हैं, जो मथुरा में विकास हुआ है, वे सबके सामने है. 2014 में हेमा मालिनी ने लोकदल के जयंत चौधरी को करीब 3 लाख वोटों से हराया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *