चोरो ने जज कॉलोनी को ही बनाया अपना शिकार, पुलिस प्रशाशन नींद में

जौनपुर में अपराधी इतने बेख़ौफ़ हो गए हैं की लूट, हत्या जैसी वारदात को आये दिन अंजाम देते रहते हैं। जनपद में तार-तार हो रही कानून व्यवस्था के बाद भी पुलिस महकमा कुंभकर्णीय निंद्रा में है। इससे अपराधियों का हौसला बुलंद है। वे एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बावजूद इसके पुलिस उनके सामने अपंग बनी हुई है।

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के जज कालोनी में ही चोरो ने धावा बोल दिया है। चोरो ने यहां एसीजेएम फस्ट और विकास भवन के कर्मचारी का घर खंगाला। सुबह इस हाइ प्रोफाइल चोरी की जानकारी होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। किंतु पुलिस दोपहर तक कोई सुराग नहीं लगा सकी। इससे लोग पुलिस पर सवाल खड़े करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इन दिनों एसीजेएम फस्ट छुट्टी पर हैं। वे परिवार समेत छुट्टी मनाने गए हैं। हालांकि घटना की जानकारी उन्हें दे दी गई है। जिनके आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि कितने की चोरी हुई है। चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल में जुट गयीं हैं। वहीं पुलिस अधीक्षक विपीन कुमार मिश्र ने कहना है कि मामला संज्ञान में आ चुका है। जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *