दुल्हन के प्रेमी ने रची साजिश, दुल्हे को उतारा मौत के घाट

आयोध्या के थाना कुमारगंज के तिन्दौली गाँव में एक दुल्हे को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है। इस घटना को अंजाम तब दिया गया जब दुल्हा अपने एक साथी के साथ लघु शंका करने के लिये गया था। तब वहाँ कुछ युवकों ने दुल्हे को कैंची से गोदकर घायल कर दिया।

दरअसल कुमारगंज थाना क्षेत्र के तिंदौली गाँव में इनायतनगर थाना क्षेत्र के महुलहारा गांव से बारात आई थी। हर तरफ खुशियों का माहोल था, शादी की शहनाइयां बज रही थी। द्वार पूजन होने के बाद सभी बाराती भोजन कर चुके थे। दूल्हे को भोजन कराने की व्यवस्था हो रही थी तभी रात में लगभग 11.00 बजे दूल्हे को लघुशंका लगने पर वह अपने एक साथी के साथ बगल के निर्जन स्थान पर चला गया। यहां पर दुल्हन के कथित प्रेमी सिन्टू और लड्डू ने अपने एक अन्य साथी के साथ उसकी कैंची से गोदकर हत्या कर दी। घायल अवस्था में दूल्हे को लेकर उसके परिजन सीएससी खण्डासा पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद बराती और घराती पक्ष में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात ने कमान सभांल ली है। दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है एक मौके से फरार है। मृतक दूल्हे का नाम सुरेन्द्र बताया जा रहा है, जो रामदयाल का पुत्र था और इनायतनगर थाना क्षेत्र के गांव महुलारा का रहने वाला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *