घर में माँ बेटी को बंधक बना कर लुटे 50 हजार रुपए

हाथरस में आजकल कोई अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है. यहाँ माँ बेटी को नकली मीटर चेकिंग करने वालो के रूप में आये दो बदमाशों ने उन्हें बंधक बना लिया और घर से काफी रुपया पैसा जो मिला उसे लेकर फरार हो गए. वहीँ पुलिस अब मामले को पंजीकृत कर जांच में जुटी गयी है.

हाथरस शहर के सदर कोतवाली क्षेत्र के मुरसान गेट स्थित नया मिल कम्पाउंड में व्यापारी प्रेम प्रकाश अग्रवाल का घर घनी आबादी वाले क्षेत्र में बना हुआ है। वहीं दोपहर के समय जब घर मे केवल प्रेम प्रकाश की पत्नी व उनकी पुत्री अकेली थी तभी घर पर 2 लोग पहुँचे और अपने आप को बिजली विभाग के कर्मचारी बता कर घर में मीटर रीडिंग लेने के बहाने अन्दर दाखिल हो गए। घर के अंदर पहुँचते ही बदमाशों ने हथियारों के बल पर माँ-बेटी को बंधक बना लिया और घर मे रखे 50 हजार रुपये लेकर मौके से फरार हो गए। जब इस घटना के बारे में अन्य परिजनों को पता चला तो उन्होंने घर पहुँचकर पुलिस को सूचना दी। लूट की सूचना पर कोतवाली पुलिस व sog टीम मौके पर पहुँच गई और घटना की छानबीन में जुट गई।

इस मामले में जिले के अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा से बात की गई तो उनका कहना है कि दोपहर करीब 12 बजे के आस पास कोतवाली क्षेत्र के मुरसान गेट पर 2 बदमाश एक मकान में यह कह कर घुस आए और कहने लगे कि हम मीटर चेक करने आये हैं। वहीं घर मे घुसते ही घर मे मौजूद माँ बेटी को तमंचा दिखाकर के घर मे रखे 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। वहीं इस मामले में कोतवाली में अभियोज पंजीकृत कर लिया गया है और जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *