25000 के इनामी बदमाश केशिन्द्र उर्फ केके को मुठभेड़ में धर दबोचा

यूपी में चल रहे योगी राज में बुलंदशहर पुलिस ने शूट आउट ऑपरेशन में एक इनामी बदमाश को आज सुबह मुठभेड़ में घायल कर पकड़ लिया है. बदमाश के पास से एक बाइक, तमंचा, जिंदा व खोखा कारतूस भी बरामद किए है. पुलिस ने बताया की यह बदमाश काफी वक़्त से फरार चल रहा था.

बुलंदशहर के जहीराबाद पुलिस ने आज सुबह रुपए 25000 के इनामी बदमाश केशिन्द्र उर्फ केके को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली मारकर घायल कर दिया, इनामी बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनामी बदमाश जहीराबाद क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था। पुलिस ने उसके पास से बाइक, तमंचा, जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

बुलंदशहर के एसपी मनीष मिश्रा ने बताया कि दरअसल आज सुबह लगभग 4:00 बजे इनामी बदमाश के केशिन्द्र उर्फ के के अपने एक साथी के साथ जहांगीराबाद में बाइक पर सवार होकर एक वारदात को अंजाम देने जा रहा था कि पुलिस को इसकी भनक लग गई, बस फिर क्या था पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली मार दी और गिरफ्तार कर लिया। जबकि केशिन्द्र का दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस की मानें तो केशिन्द्र नरसैना थाना क्षेत्र का रुपए 25000 का इनामी बदमाश है और आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक बाइक, तमंचा, जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *