16 वर्षीय छात्रा ने गोली मारकर की आत्महत्या

आजमगढ़ जिले में एक छात्र की उसी के घर में रहस्यमय तरीके से संदिग्ध हालत में मौत हो गयी. गोली बांयी कनपटी को छेदते हुए दिवार से जा टकराई है. पास ही तमंचा भी गिरा हुआ था। परिजन जहाँ छात्रा की मौत को आत्महत्या बता रहे है वही पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच पड़ताल कर रही है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

दरअसल आजमगढ़ ज़िले के तहबरपुर थाना क्षेत्र के जानकीपुर गांव निवासी दिनेश राय परिषदीय विद्यालय में अध्यापक हैं। उनकी 16 वर्षीय बेटी जान्ह्वी उर्फ पलक राय शहर के एक निजी स्कूल में 11वीं में पढ़ती थी। आज दिनेश राय छोटे भाई के साथ खेत में काम करने के लिए गए थे और उनकी पत्नी दवा लेने के लिए घर से बाहर गई हुईं थी। घर पर जान्ह्वी और परिवार के अन्य सदस्य थे। इस बीच लगभग साढ़े 11 बजे गोली चलने की आवाज सुनाई दी। कमरे में पहुंचे तो देखा जान्ह्वी लहूलुहान पड़ी थी। पास ही एक तमंचा पड़ा हुआ था। गोली बाएं कनपटी को पार करते हुए दीवार में जा धंसी थी।

एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने मामले की छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत छात्रा की मां की तहरीर पर पुलिस ने आत्महत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि उसने किन कारणों से आत्महत्या की है इसकी जाँच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *