बेखौफ बदमाश: छात्र का अपहरण कर पीटा, चटवाई चप्पल

लखनऊ : जानकीपुरम विस्तार में सरेआम गुंडई का है। बेखौफ बदमाशों ने 11वीं के छात्र का अपहरण कर लिया। सुनसान इलाके में कार रोकी, मोेबाइल व 5000 रुपये लूट लिए। पिटाई की और चप्पल चटवाकर माफी मंगवाई।

इतना ही नहीं उसका वीडियो बनाया और मां से दुष्कर्म की धमकी देते हुए शहर छोड़ने की धमकी दी। इतना सबकुछ हो गया और पुलिस को तब पता चला जब वीडियो वायरल हुआ। छात्र की मां की तहरीर पर पांच के खिलाफ बृहस्पतिवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी को हिरासत में लेकर अन्य की तलाश की जा रही है।

छात्र की मां के मुताबिक, वह मूलरूप से बस्ती की रहने वाली हैं और उनके पति रोडवेज में संविदा कर्मी थे। दस साल पहले उनकी मौत हो गई। वे एक निजी कंपनी में काम करती हैं। बेटा जानकीपुरम विस्तार में एक नामी स्कूल में 11वीं का छात्र है।

महिला के मुताबिक, तीन नवंबर को उनका बेटा भवानी बाजार स्थित एटीएम बूथ पर रकम निकालने गया था। रास्ते में कार सवार युवकों ने उसे रोक लिया। उसकी पिटाई की। इसके बाद कार में जबरदस्ती बैठा लिया। सुनसान इलाके में ले जाकर उसकी पिटाई की और चप्पल चटवाई। काफी मिन्नतों के बाद धमकी देते हुए वहां छोड़कर चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *