बहू और उसके प्रेमी को खेत में साथ में देख भड़का ससुर, काटा नाजुक अंग

ससुर और उसके भाई ने बहू से खेत में मिलने आए उसके प्रेमी को पहले जमकर पीटा फिर ब्लेड से नाजुक अंग ही शरीर से अलग कर दिया। लहुलुहान हालत में जैसे-तैसे घर पहुंचे युवक ने आपबीती परिजनों को बताई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मामला यूपी के कानपुर महानगर का है।

कानपुर ककवन इंसपेक्टर दयाशंकर सिंह ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति अपने पुत्र, बहू राधा, भाई आदि के साथ रहते हैं। बेटे की शादी एक वर्ष पहले हुई थी, शादी के बाद से बेटा दिल्ली में एक निजी फैक्ट्री में कर्मी है और होली-दिवाली ही गांव आता है। पूछताछ में बहू का गांव के ही 20 वर्षीय अरुण कुमार पुत्र उमेश से अवैध संबंध होने की बात कई ग्रामीणों और आरोपी सुसर ने कही है।

महिला के ससुर ने कई बार बहू और अरुण को समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन उसने एक न सुनी। अरुण के आए दिन उससे मिलने से आजिज होकर उसने अपने भाई संग प्लान बनाकर बुधवार देर रात करीब नौ बजे अरुण को खेत पर बुलाया। अभी अरुण और बहू बात ही कर रहे थे तभी उसने और उसके भाई ने दोनों को रंगे हाथों दबोच लिया। और अरुण को बुरी तरह पीटकर उसका नाजुक अंग ब्लेड से काट डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *