आधी रात को जब कप्तान ने मातहतों की लगाई क्लास, दिऐ निर्देश

संभल- यूपी के बुलंदशहर जनपद में हुई हिंसा में इंस्पेक्टर समेत दो की मौत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ तथा डीजीपी ओपी सिंह के कड़े निर्देशों के अनुपालन में सूबे के अतिसंवेदनशील संभल जनपद के पुलिस कप्तान यमुना प्रसाद ने बुद्धवार को कानून-व्यवस्था को लेकर काफी संजीदा नजर आये। एनकाउन्टर स्पेशलिस्ट पुलिस कप्तान यमुना प्रसाद छह दिसम्बर को लेकर इस कदर एलर्ट रहे कि आधी रात को उन्होंने कोतवाली संभल में एएसपी पंकज कुमार पाण्डेय के साथ ही संभल सर्किल के सभी थाना प्रभारियों और संबंधित सर्किल प्रभारी के साथ महत्त्वपूर्ण बैठक की।

इस मौके पर पुलिस कप्तान यमुना प्रसाद ने छह दिसंबर के अलावा यूपी के जनपद बुलंदशहर में हुई हिंसा के कारण सूबे के सभी जनपदों में बढ़ी हुई। संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए सभी जिम्मेदारों को निर्देश दिये कि छह दिसम्बर को लेकर पूरी सतर्कता बरती जाये। कप्तान ने संवेदनशील तथा अतिसंवेदनशील इलाकों में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बंदोबस्त करने को कहा है।

साथ ही सुरक्षा व कानून-व्यवस्था के संबंध में सभी मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। *कप्तान की मीटिंग के बाद अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पाण्डेय के साथ ही क्षेत्राधिकारी . संभल द्वारा सभी थानेदारों को ब्रीफ किया गया। कप्तान के दिशा-निर्देशों का अनुपालन प्रत्येक दशा में करने को कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *