अनियंत्रित कार ने रोंदा राहगीरों को

हरिद्वार में ज्वालापुर तहसील के निकट भीड़-भाड़ वाले इलाके में एक कार सवार ने संतुलन खो कर दुकान के बाहर खड़े वाहनों और वहां से गुजरने वाले लोगों में टक्कर मार दी। घटना में 2 महिला और एक बाइक सवार चोटिल हुए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार ड्राइवर तेज रफ़्तार के कारण नहीं अपितु नियंत्रण खोने की वजह से ब्रेक नहीं लगा पाया।

हरिद्वार की ज्वालापुर तहसील के समीप भीड़-भाड़ वाले इलाके में उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया जब एक तेज गति से आ रही अनियंत्रित कार दुकानों के बाहर खड़े वाहनों और वहां से गुजर रहे राहगीरों को टक्कर मारती चली गयी। घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अनियंत्रित कार ने वहां से गुजर रही मोटरसाईकिल पर सवार युवक और महिलाओं को भी अपनी चपेट में ले लिया और टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद अनियंत्रित कार मोटरसाईकिल के ऊपर चढ़ गई। घटना स्थल पर मौजूद भीड़ ने कार चालाक को पकड़ लिया तथा पुलिस और एम्बुलेंस को फोन कर बुलाया साथ ही घायल महिलाओं को अस्पताल भी पहुंचाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार ड्राइवर कार को नियन्त्रित नहीं कर पाया और ना ही हैण्ड ब्रेक का इस्तेमाल कर पाया जिस कारण यह दुर्घटना हो गई। कार मोटरबाइक के ऊपर चढ़ कर रुक गयी जिससे ज्यादा बड़ी अनहोनी होने से बच गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना में घायल एक महिला गर्भवती है और दूसरी महिला के पैरों की हड्डी टूट गई है जबकि मोटरसाईकिल चालक को एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल ले जाया गया है साथ ही कार के ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस कोतवाली ले गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *