सुपरस्टार रजनीकांत दोबारा बने ‘ससुर जी ‘

 

 

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने चेन्नई में 11 फरवरी एक्टर और बिजनेसमैन विशागन वनंगमुदी से शादी कर ली है। दक्षिण भारतीय रस्मों के साथ सौंदर्या और विशागन दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए । इस दौरान सौंदर्या ने दक्षिण भारतीय दुल्हन के लिबास पहना जिसमे वे बेहद खूबसूरत लग रही थी । सौंदर्या ने इस दौरान लाइट पिंक सिल्क साड़ी के साथ मांग टीका, दो हैवी नेकलेस,चूड़ियां, कमरबंध पहना हुआ था।

बता दें ये सौंदर्या की दूसरी शादी हैं सौंदर्या ने इससे पहले भी एक उद्योगपति अश्विन रामकुमार से 2010 में शादी की थी और उन्होंने 2016 में तलाक की अर्जी दे दी और दोनों अलग हो गए।उनसे उनका एक बेटा भी हैं और वही विशागन वनंगमु Superstar Rajinikanth re-created ‘Sasur ji’

दी की भी ये दूसरी शादी हैं वे एक बार पहले भी शादी के बंधन बधं चूके हैं । दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रही हैं  सुपरस्टार रजनी कांत की बेटी के शादी में कई बड़े सेलेब्रिटेस ने शिरकत की ।तमिलनाडु के मुख्यमंत्री इडापड्डी पलानिस्वामी भी शादी के जश्न में शामिल हुए। और नए जोड़े को आशीर्वाद भी दिया।

बता दें सौंदर्या की एक्टर- विशगन वंगामुड़ी संग शादी से पहले एक रिसेप्शन पार्टी भी रखी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *