स्पोर्ट्स टीचर ने 9वी छात्र किया ये गिघौना काम

नोएडा – ग़ज़ियाबाद की एक कॉलोनी निवासी 15 वर्षीय किशोर नेशनल हाईवे स्थित एक इंटर कॉलेज में कक्षा नौ वी  का छात्र है। मंगलवार को कॉलेज की छुट्टी थी, पर कक्षा नौ और  दस के छात्रों को स्काउट-गाइड रैली की तैयारी के लिए कॉलेज में बुलाया गया  था। स्पोर्ट्स टीचर ने छात्र  से कहा  की स्पोर्ट्स रूम में जाकर फुट बॉल  और बाकि सामने की लिस्ट बना दो । बच्चे को अकेला पाते देख टीचर ने अपनी गिघौनी सोच का शिकार बना लिया . बच्चा जब रोने लगा और तो टीचर ने उस रूम के बाहर भेज दिया और बाकि अध्यापको ने देकर पूछा की बेटा क्या हुआ तो बच्चे ने रोते हुए अपनी सारी आप बेती बताई तो सब लोग आश्चर्यचकित रह गए।

बाद में बच्चे ने अपने पिता को फ़ोन किया और सब कुछ बताया जैसे ही पिता ने बेटे साथ हुए दुष्कर्म की बात  सुनी तो हक्का बक्का रह गया और तुरंत स्कूल आ गया और फिर उसने जमकर हंगामा किया बता दें की स्कूल प्रशासन  ने पिता को बात  दबाने के लिए जोर डाला  और कहा  की बात को ज्यादा बढ़ावा न और चुप चाप पैसे ले और मामले को यही रफा दफा करे।

 

हलांकि पिता अपने बेटे को  इन्साफ दिलाना चाहता  है तो उसने ये सारी बातो थाने  में जाकर बता दी और विशव विद्यालय और स्पोर्ट्स टीचर के खिलाफ मामला दर्ज़ करा  दिया हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *