अपने किरदार से भावुक हुए संजय दत्त

कलंक मूवी में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त माधुरी दीक्षित के साथ नजर आने वाले हैं और यह फिल्म उनके बतौर दबंग किरदार की बदौलत खास होने वाली है. साथ ही अपने इस किरदार को लेकर संजय दत्त काफी भावुक हैं. फिल्म में किरदार का नाम उनके पिता सुनील दत्त से जुड़ा हुआ है. वेसे तो किरदार का नाम बलराज चौधरी है जो की उनके भावुक होने का मुख्य कारण है. दरअसल, बहुत कम लोग ही जानते हैं कि सुनील दत्त का रियल नाम बलराज दत्त है.

जैसे बाप बेटे का नाता गहरा होता है वेसे ही संजय दत्त और सुनील दत्त का नाता भी बेहद प्यार भरा और गहरा है.
संजय दत्त की बायोग्राफी में एक बाप बेटे का प्यार झलकता है . और जग जाहिर है की सुनील दत्त ने अपने बेटे का साथ हर उतार चढ़ाव में दिया है. जब संजय दत्त को कलंक फिल्म में बलराज चौधरी का किरदार निभाने को मिला तो उनके लिए इस फिल्म से इमोशनल कनेक्ट होना जाहिर सी बात है. संजय दत्त को जब भी शूटिंग सेट पर बलराज नाम से पुकारा जाता, वो ये सुनकर बहुत खुश होते थे. संजय ने जहा भी कि ये फिल्म जीवनभर पिता की वजह से उनके लिए बहुत खास है.

मूवी में संजय दत्त ने अपने लुक को काफी बोल्ड रखा है. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में संजय दत्त के साथ माधुरी दीक्षित नजर आने वाली हैं. संजय और माधुरी की जोड़ी तकरीबन 22 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही है.

कलंक फिल्म का ट्रेलर 3 अप्रैल को रिलीज़ किया गया है. फिल्म की कहानी प्यार और बदले की है. इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर अहम किरदार में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *