सर्जिकल स्ट्राक पर बनी फिल्म में नजर आयेंगे परेश रावल, ऐसा होगा किरदार

नई दिल्ली: संजू फिल्म की सफलता के बाद बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार परेश रावल जल्द ही सर्जिकल हमलों पर बनी फिल्म ‘उरी’ में नजर आयेंगे। इस फिल्म में परेश, अजित डोभाल का किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे। इस फिल्म के बारे में परेश ने बताया कि ये एक देशभक्ति की मूवी है जिसको अदित्या धार ने डॉयरेक्ट किया है। इसके साथ ही परेश ने बताया कि आर्मी का किरदार निभाना कितना महत्वपूर्ण और चुनौतीपूर्ण था।

कैसे हुई थी सर्जिकल स्ट्राक-
मुंबई में हुई 26/11 की भयानक घटना के बाद भी ना जानें क्यों हमारी गवर्मेंट ने कोई एक्शन नहीं लिया। लेकिन जब सोते हुए हमारे सिपाहियों पर हमला हुआ तो यह काफी दुखपूर्वक था। तो यह काफी दुखपूर्वक था कि सोते हुए सिपाहियों पर हमला कर उनको मौत के घाट उतार दिया गया था। इसके लिए सरकार को कुछ ना कुछ एक्शन तो लेना ही था लेकिन वो ये एक्शन लेंगे इसकी किसी को कोई उम्मीद नहीं थी। यह मेरे लिए भी सरप्राइज ही था। मैं बहुत खुश था कि हमारे सिपाहियों ने भी अपने दुश्मनों से लोहा मनवाया। ऐसा एक्शन लेने के लिए हमे एक ऐसे व्यक्ति की जरूरत थी जो शांति से हमारी बात समझे। इसके लिए हमे बस एक घंटे की जरूरत थी। जैसे की पीएम मोदी ने हमे समझा।

उरी फिल्म में अजित डोभाल बनने के लिए आपने कैसे तैयारी की-मै डोभाल साहब के काम करने के तरीके से काफी प्रभावित हुआ। उन्होंने 7 साल तक लाहौर में गुप्त एजेंट के रूप में रहकर देश के लिए काफी काम किया। ये सब करने के लिए दिमाग के साथ-साथ आपमें देश के लिए कुछ कर दिखाने का जज्बा और हिम्मत होना भी बेहद जरूरी है। ऑपरेशन ब्लू स्टार में उनका सहयोग कोई कैसे भूल सकता है। आज उनकी राय हमारे देश के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। वह देश के सम्मानित लोगों में से एक है जिनकी हर कोई इज्जत करता है। उन्होंने ऐसे बहुत सी चीजें देखी हैं। हम बस उन्हीं की कहानी जनता को दिखाना चाहते हैं। जोकि लोगों को भी पसंद आयेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *