निर्मम बेटे ने उतारा अपनी माँ को मौत के घाट

एक माँ ने जिस बच्चे को अपनी कोख में 9 महीने संभाले रखा जिसको अच्छा इन्सान बनाने की कोशिश में अपनी जिंदगी का सारा वक़्त लगा दिया लेकिन फिर में उस बच्चे ने अपनी माँ को दगा देकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल मामला कृष्णगढ़ थाना इलाके के झोंखीपुर गांव का है जहाँ आरोपी शंकर पासवान अपनी माँ लालपुरा कुंवर और बहनों के साथ रहता था। आरोपी शंकर पासवान अक्सर पैसों के लिए अपनी मां और बहनों से लड़ाई करता था। आज भी उसने अपनी मां लालपरी कुंवर से पहले पैसे की माँग की और मां के पास रखा संदूक छीनने लगा। मां ने जब संदूक देने में आनाकानी की तो शंकर ने घर मे मौजूद लकड़ी के मोटे डंडे से अपनी मां के सर पर पहले वार किया और फिर जमकर पिटाई की जिससे मां की मौत हो गई। घटना के बाद शंकर घर से फरार हो पास के ही बागीचे में जाकर छिप गया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शंकर की बहनों की निशानदेही पर उसे घर से कुछ दूर एक बागीचे से पकड़ लिया और थाने ले आई। आरोपी बेटा अपनी माँ की हत्या से इंकार करते हुए अपनी बहनों पर ही हत्या का आरोप लगा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *