विधायको के साथ साथ उनको सुपुत्रो की भी चल रही गुंडागर्दी

रोहतास जिले के सासाराम के RJD विधायक डॉ. अशोक कुमार के पुत्र पर दबंगई का आरोप लगा है। विधायक पुत्र पर एक युवक को पीट-पीट कर अधमरा करने का आरोप लगा है। घटना सासाराम नगर थाना क्षेत्र के धर्मशाला चौक स्थित राजद एमएलए के आवासीय होटल की है। उसी होटल में युवक की पिटाई हुई है। गंभीर हालत में घायल युवक को इलाज के लिए नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, जमुहार में भर्ती कराया गया है। युवक के सिर में गंभीर चोट आई है। जिसका ऑपरेशन किया गया। इस संबंध में पीड़ित युवक के बयान पर आरजेडी विधायक का बेटा अंकुर कुमार के अलावा दो अन्य लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए केस दर्ज किया गया है।

आरोप है कि स्टेशन रोड में सड़क किनारे फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले रजत केसरी से कुछ खाने-पीने का सामान विधायक के आवासीय होटल में मंगाया गया था। लेकिन माननीय के पुत्र को खाना खराब लगा। उसके बाद विवाद बढ़ गया, इसके बाद विधायक के बेटे ने अपने दबंग दोस्तों के साथ मिल कर होटल में ही युवक की जमकर पिटाई कर दी। घायल रजत के परिजनों ने उसे गंभीर स्थिति में जमुहार के एनएमसीएच में भर्ती कराया। होश में आने के बाद पुलिस ने उसका बयान लिया, तो मामला सामने आ गया।

सासाराम के एएसपी राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस ने घायल युवक के बयान के आधार पर केस दर्ज कर दिया है तथा जांच के बाद नियम संगत कार्रवाई की जाएगी। सासाराम के राजद के विधायक डॉ. अशोक कुमार के बेटे अंकुर पर पहले भी इस तरह के कई आरोप लग चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *