प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बच्चों को परोसा खाना

नई दिल्ली: सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वृंदावन के अक्षयपात्र फाउंडेशन के कार्यक्रम में पहुंचे थे। और वहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी शिरकत कि। कार्यक्रम की शुरुआत में प्रधानमंत्री ने श्री प्रभुपाद एसी भक्तिवेदांता स्वामी की प्रतिमा पर फूलों की माला चढ़ा कर श्रद्धांजलि दी।

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वहाँ के छोटे-छोटे बच्चों के लिए खुद खाना परोसा और फिर उन्हें अपने हाथों से भी बच्चों को खाना खिलाया और उन बच्चों के साथ ही बैठ कर खाना खाया। प्रधानमंत्री मोदी जी ने उन बच्चों के साथ जमकर हंसी मजाक भी किया। जिसका वीडियो नरेंद्र मोदी ने खुद सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है और उसमें उन्होनें लिखा है कि उन्हें बच्चों के साथ बहुत अच्छा वक्त बीताया और बच्चों से अच्छी बातचीत की।

कार्यक्रम के दौरान जब नरेंद्र मोदी बच्चों को खाना परोस रहें थे, तभी एक बच्ची ने बोला कि प्रधानमंत्री खुद लेट आते और फिर उनकी वजह से हमें भी लेट खाना मिलता हैं। बताया जा रहा है कि जो भोजन बच्चों को 12 बजे मिलने वाला था वो भोजन कार्यक्रम लेट शुरू होने की वजह से लेट मिला और फिर इस वजह से बच्चें भी नाराज़ हो गए।

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की अगर हम सभी मिल कर शोषण अभियान को हर माता और नवजात शिशु को पहुंचायेगें तोह न जाने कितनी जान बचा सकते हैं। इसी के साथ योगी अदित्यनाथ ने भी कहा कि उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़े राज्यों में से एक है और हम करीब 1.77cr बच्चों को भोजन प्राप्त करा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *