मेनका गाँधी ने मुस्लिमो को दी चेतावनी – विडियो हुआ वायरल

मेनका गाँधी सुल्तानपुर जिले के मुस्लिम बहुल गाँव तुराबखानी इलाके में एक नुक्कड़ सभा कर रही थीं, जिसमे उन्होंने मुसलमानों को सीधे तौर पर वोट मांगने क लिए धमकी दे डाली. उन्होंने जनसभा में कहा की “मैं तो चुनाव जीत रहीं हूं, ऐसे में आप हमारा साथ दीजिए वरना कल जब आप काम के लिए हमारे पास आओगे तो समझ लीजिए मैं क्या करूंगी. मैं कोई महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं हूं”.

इस जनसभा का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें मेनका गांधी कह रही हैं कि हम खुले हाथ और खुले दिल के साथ आए हैं आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी. अब आपको जरूरत के लिए नींव डालनी है, तो सही वक्त है.

वहीँ एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी सबसे भाइयो और बहनों करके सम्बोधन करते है तो वहीँ मेनका गाँधी का रवैया ही कुछ अलग है | वायरल विडियो में मेनका गाँधी का कहना है की मेरे अपने फाउंडेशन से कम से कम हजार करोड़ रुपया केवल मुसलमानों के संस्थाओं के लिए बाटें है ताकि वे फलें-फूले. इसी बीच मेनका ने कहा ने कहा कि सवाल ये है- आप लोग जब आते हो मदद के लिए तो चुनाव के टाइम आप कहोगे बाबा नहीं.. हम बीजेपी को नहीं देंगे. हम कोई भी पार्टी को दे देंगे, जिससे बीजेपी हारेगी तो हमारा दिल भी टूटता है.

उन्होंने कहा कि आपको पहचानना पड़ेगा. ये जीत आप के बिना भी होगी आपके साथ भी होगी और यह चीज आपको सब जगह फैलानी पड़ेगी. जब मैं दूसरा हाथ लेकर आई हूं अगर आप पीलीभीत में पूछ लें. पीलीभीत के किसी भी बंदे को फोन करके आप पूछ लो कि मेनका गांधी ने वहां कैसा काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *