पुलवामा हमले पर इमरान खान ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: हिंदुस्तान की सरजमी पर हमले के बाद, हिंदुस्तान के खून के हर एक कतरे में आक्रोश बढ़ रहा है और वह पाकिस्तान के खिलाफ हो रहा है। भारत ने आतंकवादियों के खिलाफ हर पैमाने पर पाकिस्तान पर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दबाव बढ़ाना शुरू कर दिया है। आतंकियो का गढ़ हो चला पाकिस्तान हर बार की तरह इस बार भी सयुंक्त राष्ट्र की शरण में पहुच गया है।

इमरान खान ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस में चुप्पी तोड़ी है और इसका कारण सऊदी अरब के प्रिंस के दौरे को बताया है | उन्होंने कहा की वे इस दौरे की वजह से ही कुछ नही बोल रहे थे। साथ ही पुलवामा में हुए आतंकी हमले के ऊपर भड़ास निकालते हुए कहा है की भारत बिना सबूत ही पाक पर इल्जाम लगा रहा है।
– इमरान ने कहा की भारत हमले के सबूत दे तो वे एक्शन लेने को तैयार है।
– भारत को गिदर भभकी देते हुए कहा है की पाक के खिलाफ बिना कोई सबूत के कार्यवाही हुई तो वह जवाबी कार्यवाही देने को तैयार है।
– उन्होंने कहा है की पाक आतंक के खिलाफ हर तरह की बात करने को तैयार है।

गौरतलब है की पुलवामा में हुए हमले में 44 सैनिक शहीद हो गए थे। ये हमला पाक के संगठन जैश ए मोहम्मद ने किया था।

पाकिस्तान के खिलाफ लिए गए भारत के एक्शन।

सबसे पहले भारत ने पाकिस्तान से “मोस्ट फेवर्ड नेशन” का दर्जा वापस ले लिया। उसके बाद अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान को अलग थलग करने के लिये अन्य देशो से बात करनी शुरू कर दी। साथ ही पाकिस्तान में बेठे आतंकि आकाओ के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलो ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *