2019 के रण का आखिरी शो, अमित शाह की रैली ममता के घर आज

पश्चिम बंगाल में रैलियों की अनुमति नहीं मिलने के बावजूद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज कोलकाता में रोड शो करेंगे। सोमवार को उन्हें जाधवपुर में हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं मिली थी। उनकी तीन रैलियां होनी थीं जिन्हें रद्द कर दिया गया। इसके बाद शाह ने जॉय नगर में जनसभा की थी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा था- ममता दीदी कहती हैं कि बंगाल में जय श्रीराम नहीं बोल सकते। मैं इस मंच से जय श्रीराम बोल रहा हूं और यहां से कोलकाता जाने वाला हूं। ममता दीदी हिम्मत हो तो गिरफ्तार कर लेना।

शाह – ममता के भतीजे की सीट पर नहीं मिली रैली की इजाजत

जाधवपुर में रैली रद्द होने पर शाह ने कहा- मेरी यहां तीन रैलियां होनी थीं। जयनगर में तो आ गया मगर दूसरी जगह ममता दीदी के भतीजे की सीट थी। वहां पर हमारे जाने से ममताजी डरती हैं कि भाजपा वाले इकट्ठे होंगे तो भतीजे का तख्त उल्टा हो जाएगा। इसलिए उन्होंने सभा की इजाजत नहीं दी।

योगी को सभा के लिए मिली अनुमति वापस ली गई

पश्चिम बंगाल में योगी आदित्यनाथ की सभाओं की अनुमति को भी रद्द कर दिया गया है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 15 मई को योगी दक्षिण पश्चिम कोलकाता में बेहाला इलाके में जेम्स लॉग सारानी में जनसभा करने वाले थी। प्रशासन ने पहले इसके लिए अनुमति दे दी थी, लेकिन सोमवार को इसे वापस ले लिया गया। योगी को इसी दिन उत्तर 24 परगना जिले के हावड़ा में एक और उत्तर कोलकाता के फूलबागान में एक रैली को संबोधित करना था। राज्य में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को वोट डाले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *