‘विराट कोहली दुनिया के सबसे बदतमीज और घमंडी खिलाड़ी’ -नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को दुनिया का सबसे बदतमीज खिलाड़ी बताकार नया बखेड़ा कर दिया है. हालांकि उन्होंने अपनी एक फेसबुक पोस्ट में विराट को दुनिया का सबसे अच्छा खिलाड़ी भी बताया. यह पूरा मामाला उस विवाद से जुड़ा है जब पिछले दिनों कोहली ने एक क्रिकेट फैन को भारत छोड़ने की नसीहत दी थी. इस बयान के बाद कोहली की काफी आलोचना हुई थी.

शाह ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ”विराट कोहली न केवल एक बेहतरीन बल्लेबाज़ हैं बल्कि दुनिया के सबसे बदतमीज खिलाड़ी भी हैं. क्रिकेट की प्रतिभा के अलावा उनके पास घमंड और ख़राब व्यवहार भी है. और हां, मेरा देश छोड़ने का कोई इरादा नहीं है.” शाह की इस पोस्ट का चंद लोगों ने ही समर्थन किया है. ज़्यादातर लोगों ने उन्हें निशाने पर लिया.

बता दें कि कुछ दिन पहले कोहली का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक फैन को देश छोड़ने की नसीहत दे रहे थे. कोहली ने यह नसीहत उस समय दे डाली थी जब फैन ने कहा था कि उसे मौजूदा भारतीय खिलाड़ियों से ज्यादा इंग्लिश और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पसंद हैं. हालांकि विराट कोहली के बयान का विवाद अब ठंडा पड़ चुका है और टीम इंडिया फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के दौर पर है लेकिन बॉलीवुड अभिनेता ने कोहली से जुड़े मुद्दे को एक बार फिर जिंदा कर दिया है.

उधर, भारतीय कप्तान विराट कोहली कई बार विवादों में फंस चुके हैं. पर्थ टेस्ट के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन से भी सोमवार को वह मैदान पर भिड़ गए. मैदानी अंपायर क्रिस गफाने ने दोनों खिलाड़ियों को सुबह के सेशन में चेतावनी दी. जसप्रीत बुमराह के पारी के 71वें ओवर के दौरान दोनों कप्तान को एक दूसरे को कुछ कहते देखा गया. कोहली इस समय गेंदबाजी छोर के नजदीक फील्डिंग कर रहे थे. गफाने ने इसके बाद दखल दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *